X

Gali Satta king | Gali Satta King Result

Gali Satta king

Gali satta king | Gali satta king Chart Download

हेलो दोस्तों कैसे हैं सब उम्मीद करता हूं आप सब बहुत बढ़िया होंगे यदि दोस्तों आप भी गली सट्टा किंग | Gali Satta king के गेम में निवेश करते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको गली सट्टा किंग | Gali Satta king क्या है गली सट्टा किंग कैसे खेला जाता है तथा गली सट्टा किंग | Gali Satta king गेम से होने वाली सभी लाभ हानि की जानकारी दी जाएगी।

Gali Satta king

जैसा कि दोस्तों सट्टा किंग  | Satta king के अंतर्गत विभिन्न प्रकार के सट्टा गेम खेले जाते हैं जिसमें गली सट्टा किंग गेम एक प्रमुख गेम के नाम से जाना जाता है इस खेल के अधिक लोकप्रिय तक होने के कारण इस खेल को खेलने वालों की संख्या हजारों में है गली सट्टा का गेम खेलने वाले खिलाड़ी इस खेल में कम पैसे लगाकर अधिक पैसे जितने की आशा लेकर इस खेल को खेलते हैं।

Gali Satta king खेल को किस्मत का खेल भी कहा जाता है तथा इस खेल को जुआ का प्रारूप गेम भी कहा जाता है, क्योंकि यह खेल नंबरों पर खेला जाता है और इस खेल को खेलकर न जाने कितने लोग पैसे कमाते तथा गवाते हैं। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दो कि भारत में किसी भी प्रकार का सट्टा किंग या सट्टा मटका जुआ जैसे गेम खेलना पूरी तरह से अवैध है तथा इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति पर इससे संबंधित कार्यवाही हो सकती है।

How To Play Gali Satta

गली सट्टा | Gali Satta king का गेम पूरी तरह से नंबरों पर आधारित होता है और इस खेल को खेलने वाले जुआखोर एक से लेकर 100 संख्याओं में से कोई एक संख्या का चुनाव करते हैं जिसे भाग्यशाली संख्या कहा जाता है और उसे संख्या पर बैटिंग करते हैं यदि जुआखोरों के द्वारा लगाई गई संख्या रिजल्ट पर ओपन होती है तो वह जुआखोर इस खेल में जीत जाते हैं और उन्हें इनाम के रूप में लगे की राशि के मुताबिक 90 गुना राशि रिटर्न दी जाती है इसीलिए लोग लालच में आकर इस खेल के लालच में फंस जाते हैं ,

किंतु दोस्तों इस खेल में आर्थिक जोखिम के साथ-साथ अन्य जोखिम भी पाए जाते हैं जो कि इंसान के जीवन में नकारात्मक प्रभाव लेकर आते हैं। भारत में गली सट्टा किंग का गेम बड़े पैमाने पर खेला जाता है आज के समय में यह खेल ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों तरह से खेला जाता है तथा इस खेल कुछ जुआ का राजा भी कहा जाता है।

इस खेल में वित्तीय हानि की संभावना 99% होती है क्योंकि इस खेल में एक से लेकर 100 संख्याएं होती हैं और रिजल्ट पर 1 से लेकर 100 संख्याओं में से कोई एक नंबर ही ओपन होता है बाकी के 99 संख्याएं इस खेल में सामान्य साबित होती है अर्थात इन संख्याओं पर लगाया गया जुआखोरों का पैसा पूरी तरह से डूब जाता है।

Gali Satta  Satta Result

दोस्तों गली सट्टा गेम का रिजल्ट | Gali Satta king Result 24 घंटे में एक बार ओपन होता है जो कि इंटरनेट की विभिन्न वेबसाइटों के द्वारा अपडेट किया जाता है आज के समय में इस खेल का रिजल्ट इंटरनेट पर देखा जा सकता है गली सट्टा का रिजल्ट रात के 11:30 बजे ओपन होता है तथा इस खेल को खेलने वाले खिलाड़ी बेसब्री से इस खेल का रिजल्ट का इंतजार करते हैं,

दोस्तों बात करें गली सट्टा | Gali Satta king  गेम का रिजल्ट कैसे निकाला जाता है तो इसकी जानकारी किसी को नहीं है क्योंकि सट्टा कंपनी गैर कानूनी तरीके से इस खेल का संचालन करती है और वह अपनी मर्जी से इस खेल का रिजल्ट निर्धारित करती है। जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि सट्टा कंपनी उसे नंबर को रिजल्ट पर ओपन करती है जिस नंबर पर खिलाड़ियों के द्वारा सबसे कम पैसा लगाया जाता है ,

क्योंकि सट्टा कंपनी इस खेल से पैसे कमाने का काम करती है और इस खेल को खेलने वाले खिलाड़ी इस खेल में पैसे गवाने का काम करते हैं। गली सट्टा का गेम उत्तर भारत में बड़े पैमाने पर खेला जाता है जिसमें हर रोज हजारों लोग किस्मत का सहारा लेकर इस खेल को खेलते हैं किंतु दोस्तों इस खेल में वित्तीय संकट पाया जाता है।

Gali Satta King Number Nikalne ka Formula

दोस्तों गली सट्टा | Gali Satta king के गेम में नंबर निकालने के विभिन्न फार्मूले तथा ट्रिक पाई जाती हैं दोस्तों कहां जाता है की गली सट्टा किंग के गेम 1 से लेकर 100 संख्याएं होती हैं और इन सभी संख्याओं की राशि होती है उदाहरण की बात करें तो यदि गली सट्टा के रिजल्ट में यदि आज 32 नंबर ओपन होता है,

तो इस खेल को खेलने वाले खिलाड़ी को यह हिसाब लगाना होता है कि 32 नंबर की राशि कौन सी होती है जो 32 नंबर की राशि होती है उसके आधार पर ही अगला रिजल्ट ओपन हो सकता है किंतु दोस्तों यह एक अनुमान है और इस खेल में सभी प्रकार की ट्रिक फेल हो जाती हैं।

Conclusion

दोस्तों भारत में किसी भी प्रकार का सट्टा मटका | Gali Satta king गेम या जुआ का गेम खेलना गैर कानूनी है तथा इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति तथा इस खेल को संचालित करने वाले व्यक्ति पर इससे संबंधित कार्रवाई हो सकती है सजा तथा जुर्माना दोनों हो सकता है दोस्तों यह जानकारी सिर्फ एक सूचना के आधार पर है,

हम किसी भी प्रकार के सट्टा मटका या जुआ को खेलने के लिए प्रोत्साहित नहीं करते क्योंकि इस खेल में आर्थिक जोखिम के साथ-साथ अन्य जोखिम भी शामिल हैं तथा इस खेल की गलत लग सकती है किसी भी प्रकार के सट्टा मटका यह जुआ से होने वाली लाभ हानि के लिए हम जिम्मेदार नहीं है।

Read More….

Disclaimer

दोस्तों सटका मटका जैसे खेलों को बड़े ही संयमित और संतुलित होकर खेलना चाहिए क्योंकि यह बहुत ही ज्यादा आपके मन में लालच पैदा कर देते हैं इसलिए इन खेलों को बड़ी सूझबूझ के साथ अपने जिम्मेदारी पर खेलें हम यह हमारी टीम तथा हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार से सटका मटका जैसे खेलों का समर्थन बिल्कुल भी नहीं करते हैं।

 

Nirmal Rathor: